मुंडियाल डे बालोनमानो 2023: समूह। कैलेंडेरियो और फेवरिटोस

Suecia y Polonia acogeran la 28ª संस्करण del Mundial de Balonmano। 2023 की 12 तारीख और डोमिंगो 29 की समाप्ति के साथ जुएवेस की व्यवस्था, सबसे बड़ी बीमारी के लिए सबसे बड़ी बीमारी है और मुंडो में सबसे बड़ी जुगाडोर है और बालोनमानो में नुएस्ट्रास अपुएस्टास है।

¿क्वीन विवाद एल मुंडियाल डी बालोनमैनो?
मुंडियाल 2023 में एस्ट्रान द्वारा प्रस्तुत कुल 32 चयनों में से 4 महाद्वीपों के अलग-अलग उद्देश्यों के साथ दिनामार्का कैंपियोन डेल मुंडो की प्रासंगिकता है। अफ्रीका में मुंडियाल में 5 प्रतिनिधि हैं: मिस्र, काबो वर्डे, मार्रूकोस, ट्यूनेज़ और अर्गेलिया। एशियाई पैसे इस महाद्वीप सेरान केटर, कोरिया डेल सुर, ईरान, अरब सऊदी और बरीन को रंगते हैं। अर्जेंटीना, उरुग्वे, ईईयूयू, ब्रासिल और चिली सन लॉस 5 पैसे अमेरिकन क्यूसे क्लासिफेरॉन, मिनिट्रस क्यू एल रेस्टो सन यूरोप।

यूरोपा के हिस्से के रूप में नए लोगों ने मुंडियाल के लिए वर्गीकरण को जारी किया है, संगठन के लिए आमंत्रित किया गया है। इस विश्व में कुल 17 यूरोपीय देश हैं: एस्पाना, पोलोनिया, सुसेशिया, बेलगिका, क्रोशिया, दीनामार्का, अलेमानिया, हंगरिया, आइलैंडिया, मैसेडोनिया, मोंटेनेग्रो, फ्रांसिया, पुर्तगाल, सर्बिया, नोरुएगा, एस्लोवेनिया और पेस बाजोस। यह करीब 32 पैसे का खर्च है।

इक्विपोस मुंडियल बालोनमैनो

ग्रुपोस डेल मुंडियाल डी बालोनमानो 2023
मुंडियाल समूह का क्रम 2 जुलाई 2022 से प्रभावी हो गया है और अगले चरण का निर्धारण किया गया है:

एस्पाना, मोंटेनेग्रो, चिली और ईरान: ग्रुपो ए
फ्रांसिया, पोलोनिया, अरब, एस्लोवेनिया: ग्रुपो बी
सुसेशिया, ब्रासिल, काबो वर्डे, उरुग्वेः ग्रुपो सी
आइलैंडिया, पुर्तगाल, हंगरिया, कोरिया डेल सुर: ग्रुपो डी
अलेमेनिया, कतर, सर्बिया, आर्गेलिया: ग्रुपो ई
नोरुएगा, मैसेडोनिया, अर्जेंटीना, हॉलैंड: ग्रुपो एफ
इजिप्टो, क्रोशिया, मार्रूकोस, ईईयूयू: ग्रुपो जी
दीनामार्का, बेलगिका, बेरेन, ट्यूनेज़: ग्रुपो एच
¿क्यूलेस सन लास सेडेस डेल मुंडियाल डी बालोनमैनो 2023?
मैं बालोनमैनो मुंडियाल 2023 को एक साथ लाता हूं, जो सुएसिया और पोलोनिया को बड़े पैमाने पर विभाजित करता है। पहली बार में, 32 चुनिंदा एस्ट्रान डिविडिडास एन ओचो ग्रुप्स डे कुआत्रो इक्विपोस कैडा एक, रिपार्टिडोस डे ला सिगुएंते मनेरा:

क्रेकोविया (पोलोनिया): ग्रुपो ए वाई एफ।
केटोवाइस (पोलोनिया): ग्रुपो बी वाई ई।
डांस्क (पोलोनिया): फेज फाइनल।
गोटेम्बर्गो (सुसेशिया): ग्रुपो सी.
क्रिस्टियनस्टैड (सुसेशिया): ग्रुपो डी
जोंकोपिंग (सुसेशिया): ग्रुपो जी
माल्मो (सुसेशिया): ग्रुपो एच
एस्टोकोल्मो (सुसेशिया): फेज़ फ़ाइनल
समूह का एक हिस्सा, आज का अंतिम तूफान डांस्क (पोलोनिया) और एस्टोकोल्मो (सुसेशिया) के बीच जुगारा है।

कैलेंडरियो डेल मुंडियाल डी बालोनमानो 2023
मुंडियाल 2023 की 29 तारीख की 12 तारीख को है।

समूह समूह: 12 से 17 दिन।
क्वार्टोस डे फाइनल: डेल 18 अल 25 डे एनरो।
सेमीफ़ाइनल: 27 दिसंबर
अंतिम: 29 डी एनरो

कैलेंडरियो मुंडियाल डी बालोनमानो

Favoritos para el Mundial de Balonmano 2023
डे लोस 32 कंजुंटोस क्यू फॉर्मरन पार्टे डे एस्टे मुंडियाल डे बालोनमैनो, ट्रेस सन लॉस ग्रैंड्स फेविटोस एन टोडोस लॉस प्रोनोस्टिकोस पैरा हैकर्स कॉन ला मेडला डे ओरो:

Dinamarca
साथ में दानों ने अंतिम मुंडियालस और कुएंटा एन एसस फिलस कॉन वेरियोस डे लॉस मेजोरस डेल मुंडो को खो दिया है। बहुत से लोग पसंदीदा हैं और दुनिया भर के लोगों को परेशान करने के लिए कहते हैं कि वे सभी पार्टिडोस हैं जो विवाद में हैं कि पिछली बार की दुनिया में विक्टोरिया के साथ क्या हुआ है। पार्टिडोस और विक्टोरियस।

फ्रान्सिया
तीन अंतिम अंतिम अभियान में मुंडो ने टोकाडो पदक जीता है, इसलिए यह अन्य लोगों के लिए अलग-अलग उम्मीदवारों के बीच है। ¿वोल्वरन ए गनर सु सेप्टिमो टाइटल? ला मेयर पार्टे डे सुस जुगाडोर्स एस्टन एन क्लब्स डे एलीट कॉमो एल पीएसजी, बार्सिलोना ओ एचबीसी।

España
लॉस «हिस्पैनोस» सिम्प्रे एस्टन एन ला पेलिया पोर लास मेडलस, डे हेचो हैन टोकाडो मेटल एन 4 डे लॉस अल्टीमोस 11 वर्ल्ड। एडमास, एन एगिप्टो 2021 फ्यूरॉन ब्रोन्स। ¿पोड्रन लेवेंटर सु सेगुंडो टाइटुलो मुंडियल डाइज़ एनोस डेस्प्यूस?

कंसेजोस पैरा अपोस्टार एन एल मुंडियाल डे बालोनमैनो
एक मुंडियल सिम्प्रे एक अच्छा पल है जो आपको बैंक में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस तरह की बातचीत के लिए आपको निम्नलिखित सर्वनामों की आवश्यकता होती है:

गनाडोर डेल मुंडियाल को अपोस्टार करें
XXI के सिग्लो में दुनिया भर में यूरोप को सुसज्जित किया गया है, क्योंकि यह एक ऐसा चयन है जो एक विजो महाद्वीप से आता है, जो टॉर्नेओ को अधिक से अधिक अनुशंसित कर सकता है। उन्होंने कहा कि फ्रांसिया ने अधिक से अधिक वीरता का परिचय दिया है, जो कि दुनिया भर के 45% लोगों का उत्साह है, जो 2000 में अपनी भागीदारी को लेकर विवाद में हैं और उन्होंने अपनी भागीदारी के 72% पदक जीते हैं।

Leave a Comment